Monday, November 8, 2010

‘सरस्वती सुमन‘ के लघुकथा विशेषांक हेतु रचनाएं आमंत्रित

देहरादून से प्रकाशित ‘सरस्वती सुमन‘ के लघुकथा विशेषांक हेतु रचनाएं आमंत्रित

प्रिय महोदय,

जैसा कि आपको विदित है कि देहरादून से प्रकाशित त्रैमासिक पत्रिका ‘सरस्वती सुमन‘ विभिन्न विषयों और विधाओं पर विशेषांक जारी कर रही है। इसी क्रम में पत्रिका का जुलाई-सितम्बर 2011 अंक ‘लघुकथा विशेषांक‘ के रूप में प्रस्तावित है। पत्रिका के संपादक डा0 आनंद सुमन सिंह जी ने लघु कथा विशेषांक के अतिथि संपादन का दायित्व मुझे सौंपा है। इस हेतु आपकी सक्रिय भागीदारी की कामना के साथ लघुकथा विशेषांक हेतु लघुकथा पर आलेख एवं चार सशक्त लघुकथाएं (संक्षिप्त परिचय व फोटोग्राफ सहित) आमंत्रित हैं। सामग्री प्राप्त होने की अंतिम तिथि 30 मई 2011 है संबंधित रचनाएं इस पते पर भेजी जायें- कृष्ण कुमार यादव, निदेशक डाक सेवाएं, अंडमान व निकोबार द्वीप समूह, पोर्टब्लेयर-744101.

व्यापक सहभागिता सुनिश्चित करने हेतु कृपया इस प्रकाशन की सूचना अपने लघुकथाकार मित्रों को भी दें और यथासंभव उनकी रचनाएँ भी साथ में प्रेषित करने का कष्ट करें। पत्र-पत्रिकाओं में इस सूचना के प्रकाशन का भी अनुरोध है।

आशा है कि सरस्वती सुमन के इस लघुकथा विशेषांक हेतु आपका पूरा सहयोग मिलेगा !!

सादर,

कृष्ण कुमार यादव

1 comment:

deepakchaubey said...

मेरे एक मित्र जो गैर सरकारी संगठनो में कार्यरत हैं के कहने पर एक नया ब्लॉग सुरु किया है जिसमें सामाजिक समस्याओं जैसे वेश्यावृत्ति , मानव तस्करी, बाल मजदूरी जैसे मुद्दों को उठाया जायेगा | आप लोगों का सहयोग और सुझाव अपेक्षित है |
http://samajik2010.blogspot.com/2010/11/blog-post.html